For the best experience, open
https://m.uttranews.com
on your mobile browser.
अभी अभीदुनियाजॉब अलर्टअल्मोड़ाशिक्षापिथौरागढ़उत्तराखंडकोरोनानैनीतालबागेश्वरअपराधआपदाउत्तर प्रदेशउत्तरकाशीऊधम सिंह नगरकपकोटकालाढूंगीकाशीपुरकोटद्वारखटीमाचमोलीAbout UsCorrections PolicyEditorial teamEthics PolicyFACT CHECKING POLICYOwnership & Funding InformationPrivacy Policysportकुछ अनकहीखेलकूदखेलगरुड़चुनावजॉबचम्पावतझारखंडटनकपुरताड़ीखेतटिहरी गढ़वालदुर्घटनादेहरादूनदेशपर्यावरणपौड़ी गढ़वालप्रौद्योगिकीबेतालघाटबिजनेसबेरीनागभतरोजखानमनोरंजनमुद्दाराजनीतिरानीखेतरानीखेतरूड़कीरामनगररूद्रपुररूद्रप्रयागलोहाघाटशांतिपुरीविविधसंस्कृतिसाहित्यसिटीजन जर्नलिज़्मसेनासोमेश्वरहरिद्धारहरिद्वारहल्द्धानीहिमांचल प्रदेश
Advertisement

Railway Recruitment 2022: Railway में जॉब पाने का शानदार मौका, निकली इन पदों पर भर्तियां, यहां जानें details

3 months ago | Newsdesk Uttranews
Advertisement

अगर आप job की तलाश में हैं तो आपके लिए शानदार मौका है। North Central Railway में junior Technical Associate Posts (JTA ) के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इसके अनुसार, कुल 08 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए online apply करना चाहते हैं, वे 18 अप्रैल, 2022 तक आवेदन कर सकते हैं। ऐसे में जो भी उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं, वे www.rrcpryj.org पर apply कर सकते हैं।

Advertisement
Advertisement


इन तारीखों का रखें ध्यान
North Central railway JTA online apply की शुरुआती तिथि – 08 अप्रैल 2022
North Central railway JTA online apply की अंतिम तिथि – 18 अप्रैल 2022

Advertisement


North Central railway की ओर से जारी notification के मुताबिक, junior Technical Associate Posts के online आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को civil engineering में 3 साल का diploma होना चाहिए या फिर civil engineering में bsc की डिग्री होनी चाहिए।

इसके साथ ही निर्धारित शैक्षणिक योग्यता में उम्मीदवारों द्वारा न्यूनतम योग्यता अंक 60% होने चाहिए। इसके अलावा, OBC-NCL के लिए 55% अंक होने चाहिए। वहीं नॉन- क्रीमी लेयर और SC / ST के लिए 50% हाेना चाहिए। इसके अलावा, इस पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की age 18 से 33 साल का होना चाहिए। वहीं आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकार के नियमानुसर छूट दी जाएगी।


junior Technical assistant के पदों पर apply करने वाले उम्मीदवारों को सबसे पहले official website www.rrcpryj.org पर जाएं। इसके बाद, ‘junior Technical Association NCR/मुख्यालय/निर्माण/01/2022’ पर click करें। अब ‘new registration’ पर क्लिक करें और अपना विवरण जमा करें। इसके बाद उसका printout लेकर भविष्य के लिए रख लें।

Advertisement


इतनी देनी होगी fees
North Central Railway की ओर से जारी notification के मुताबिक इस पद पर online apply करने के लिए अभ्यर्थियों को 100 रुपये का शुल्क देना होगा। वहीं इस भर्ती से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवारों को official website पर visit करना होगा।

Advertisement